पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यमुनानगर:पर्स चोरी के आराेपी काे पीड़ित ने 3 दिन बाद पकड़ पुलिस को सौंपा, पुलिस बोली- हमने पकड़ा

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित का आरोप- पुलिस आरोपी को पकड़ने एक बार भी नहीं आई

जगाधरी की गुरु नानकपुरा कॉलोनी निवासी अमन अरोड़ा का पर्स चोरी करने के आरोपी पंजाब के मोहिलपुर निवासी विक्की गिरी को अमन ने तीन दिन तलाशने के बाद पकड़ लिया। वहीं चोरी किया पर्स भी उससे बरामद कर लिया। बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। सीआईए टू का कहना है कि आरोपी को उनकी टीम ने पकड़ा है। अमन का कहना है कि पुलिस एक बार भी आरोपी को पकड़ने नहीं आई।

कंट्रोल रूम में फोन करने पर पुलिस जरूर आई थी लेकिन केस दर्ज कराने उसे थाने में ही जाना पड़ा। अमन का आरोप है कि चोरी के पैसे आरोपी ने अपनी मां को भी दिए थे। इस बात का उसके पास सबूत है लेकिन पुलिस उसकी मां पर कार्रवाई के नाम पर उसी से नोटों की पहचान मांग रही है।

पुलिस का दावा चोरी की फिराक में घूमते पकड़ा

सीआईए टू के इंचार्ज महरूफ ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की फिराक में तेजली स्टेडियम के पास घूम रहा है। टीम ने पंजाब के गांव माहिलपुर निवासी विक्की गिरी को गिरफ्तार किया। उसने कबूल किया कि उसने 10 सितंबर को गुरु नानकपुरा कॉलोनी जगाधरी से अमन अरोड़ा की सेनेटरी की दुकान से उसका पर्स चोरी किया था।

सीसीटीवी कई लोगों को दिखाया, टैब बेचने एक युवक पर गया था वहां से पहचान हुई| अमन अरोड़ा ने बताया कि वह दुकान पर था और उसके पास किसी का फोन आ रहा था। एक युवक उसकी दुकान पर आया और उसका काउंटर पर रखा पर्स चोरी कर ले गया जिसमें 20 हजार व अन्य दस्तावेज थे। उसने गली में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकलवाकर दोस्तों को भेजी।

कॉलोनी के एक युवक ने बताया कि एक युवक उसके पास टैब बेचने आया था। उसे आराेपी की फोटो दिखाई तो उसने उसकी पहचान की। युवक कॉलोनी में ही रह रहा है। तीन दिन बाद आरोपी के घर तक पहुंचे। यहां उसकी मां रहती है। उसके घर से पर्स भी बरामद कर लिया। वीडियो में कबूला नशे के लिए चोरी किया पर्स| आरोपी को जब उसके घर में अमन ने पकड़ा तो वहां उसका वीडियो भी बनाया। अाराेपी कह रहा है कि पर्स उसी ने चोरी किया था। उसे नशीले पदार्थ के लिए पैसे चाहिए थे। उसने कुछ पैसे अपनी मां को दे दिए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें