पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जहरीला पदार्थ देकर हत्या:पति से अलग होकर युवती जिस युवक के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी, उसी ने जहर देकर मारा

बराड़ा/यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निशा का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
निशा का फाइल फोटो।
  • भाई की शिकायत पर युवक व उसकी मां पर जहर देकर मारने का केस दर्ज

पति से अलग होने के बाद दो साल से युवक के साथ रिलेशनशिप में सुभरी गांव की 25 वर्षीय निशा की जहरीले पदार्थ की वजह से मौत हो गई। निशा के भाई ने आरोप लगाया कि निशा जिस रजत के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी, उसने अपनी मां किरणा के साथ मिलकर जहर दिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का केस दर्ज किया है।

निशा की शादी सात साल पहले बिलासपुर (यमुनानगर) के गांव आमवाला गांव में हुई थी। उसे एक बेटा भी हुआ। शादी के पांच साल के बाद निशा का पंचायती तौर पर पति से अलगाव हो गया। वह अपने मायके रहने लगी थी। इस दौरान उसका गांव के ही रजत के साथ अफेयर हो गया।

निशा के भाई मोहित ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि लगभग दो साल पहले रजत उसकी बहन को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। दोनों एक गांव के होने कारण इस बारे गांव में पंचायत भी हुई थी। रजत ने पंचायत में निशा से शादी करने का आश्वासन दिया था कि वह जल्द ही निशा के साथ कोर्ट मैरिज कर लेगा। कुछ समय बाद निशा को रजत व उसकी मां किरणा परेशान करने लगे।

वह अकसर उसके साथ मारपीट करते थे। मोहित ने आरोप लगाया कि दोनों उसकी बहन के साथ दुर्व्यवहार करते थे। उसे जान से मारने की धमकी देते रहते थे। मोहित ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले भी उन्होंने निशा के साथ झगड़ा किया तथा उसे जान से मारने की कोशिश की लेकिन उस दिन निशा ने अपनी जान बचा ली। मोहित ने कहा कि रविवार रात को रजत, उसकी मां व अन्य परिजनों ने बहन को कुछ जहरीला पदार्थ देकर दिया।

बयान देने के लायक नहीं थी

जब पुलिस के पास मुलाना के एमएम अस्पताल से रुक्का पहुंचा तो पुलिस निशा के बयान लेने पहुंची। वहां पुलिस को डॉक्टर ने बताया कि वह अभी बयान देने के लायक नहीं है। पुलिस के पास फिर रुक्का पहुंचा कि निशा की मौत हो चुकी है। पुलिस ने मृतका के माता पिता को घटना की सूचना पहुंचाई। इसके बाद मृतका का भाई मोहित मौके पर पहुंचा।

मृतका निशा के भाई मोहित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। मोहित की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बबली, जांच अधिकारी, थाना बराड़ा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें