पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की घटना:7 किसानों की मोटरें चुरा ले गए चोर, केस दर्ज, हर दिन गांव में वारदातों को दे रहे अंजाम

यमुनानगर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी सीमा से लगते एरिया में किसानों के खेतों से नलकूप की मोटरें चोरी हो रही हैं। हर दिन चोर वारदात कर रहे हैं। इससे किसान परेशान हैं। किसानों का कहना है कि जब से नया बाईपास हाईवे बना है, तब से चोरी की वारदातें ज्यादा होने लगी है। उन्हें शक है कि चोर यूपी से आते हैं। पुलिस ने सात किसानों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

गांव मिसरी का माजरा निवासी जयवीर ने शिकायत दी कि 29 मई को उसके खेत से मोटर पांच हाॅर्स पावर की मोटर चोरी हो गई। गांव शादीपुर निवासी असगर अली ने शिकायत दी है कि उसके खेतों में नलकूप पर पांच एचपी की चोरी हो गई। वहीं, अशजद के खेतों के नलकूप से भी मोटर चोरी हो गई। इसी तरह से इरफान ने बताया कि 22 को उसके नलकूप पर मोटर थी। लेकिन अब मोटर नहीं है। तीन एचपी की मोटर थी।

पूर्व सरपंच के यहां से चोरी

गांव करहेड़ा खुर्द निवासी अनिल शर्मा ने बताया कि वह पूर्व सरपंच है। उसके खेत गांव में सरकारी स्कूल के पास हैं। वहां से किसी ने 7.5 एचपी की मोटर और हेड चोरी कर लिया। गांव खंडवा निवासी संजीव ने बताया कि उसके खेतों से पांच एचपी की मोटर और जिले सिंह के नलकूप से तीन एचपी की मोटर चोरी हुई है।

यहां फैक्टरी में हुई चोरी

कैंप निवासी मनोज कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह गांव ईशोपुर में लगी प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रीशियन है। उनकी फैक्टरी में पहले भी दो तीन बार चोरी हो चुकी है। अब फिर चोरी हुई है। चोर यहां से लोहे के पीस चोरी कर ले गए हैं।

खबरें और भी हैं...