पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:इस बार कपालमोचन में कार्तिक पूर्णिमा पर नहीं लगेगा राज्यस्तरीय मेला: डीसी

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के चलते सरकार व प्रशासन ने इस बार कार्तिक पूर्णिमा पर कपालमोचन में लगने वाले राज्य स्तरीय मेले को न लगाने का निर्णय लिया है। मेले के दिनों में प्रशासन ने यहां के पवित्र सरोवरों की मरम्मत करने व उनका गंदा पानी निकालने की योजना बनाई है। इस संबंध में शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में डीसी ने जिला के अधिकारियों के साथ बैठक की।

जिसमें स्थानीय धार्मिक स्थलों व धर्मशालाओं के संचालक भी उपस्थित रहे। गुरुद्वारा संचालक एवं एसजीपीसी के पूर्व मीत प्रधान बलदेव सिंह कायमपुर, जाट धर्मशाला के प्रधान जगीर सिंह, श्राइन बोर्ड सदस्य सुभाष गौड़, ब्राह्मण धर्मशाला के प्रधान सुभाष मोदगिल, गुरु रविदास मंदिर डेरा बाबा लालदास के मैनेजर अमरनाथ ज्ञासडा, बाबा लाल गिरी, षड़दर्शन साधु समाज के प्रधान शोभादास व अन्य ने मेला न लगाने का सुझाव दिया।

डीसी मुकुल कुमार ने कहा कि कोरोना के चलते कपालमोचन मेले के आयोजन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए कि कपालमोचन के तीनों पवित्र सरोवरों को खाली कर उनकी मरम्मत की जाए। सरोवरों में पानी न भरा जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें