पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तबादला:76 पुलिस कर्मियों का ट्रांसफर, सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार को सीआईए वन में भेजा गया

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी कमलदीप गोयल ने 76 पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर किए। इसमें 39 एसपीओ हैं। उन्हें नई जिम्मेदारी दी गई। सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार को सीआईए वन में भेजा गया। इसके साथ ही एएसआई गुरमेज, राजकुमार, जसविंद्र, ओमप्रकाश, निर्मल सिंह, सुरेंद्र कुमार, रोशनलाल, अमित कुमार, राजिंद्र सिंह, राकेश कुमार, जसबीर सिंह, श्यामलाल समेत अन्य का ट्रांसफर किया गया।

सबसे ज्यादा बदलाव सीआईए, डिटेक्टिव यूनिट, सीआईए टू, एंटी नारकोटिक सेल में हुआ। वहीं एसपीओ की जिम्मेदारी चीता राइडर पर लगाई है। जिन एसपीओ के ट्रांसफर हुए हैं, उनमें से कोई थाने में तैनात था तो कोई पुलिस चौकी में। लेकिन अब इनकी जिम्मेदारी चीता राइडर पर लगाई गई, ताकि शहर में गश्त बढ़ाई जा सके। एंटी नारकोटिक सेल में पांच का ट्रांसफर हुआ। यहां से तीन कर्मचारियों को भेजा गया। वहीं सीआईए वन में सात कर्मचारियों की तैनाती और की गई।

वहां से पांच का तबादला किया गया। स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट में दस नए कर्मचारी भेजे गए। वहां से वहां से 12 कर्मचारियों को दूसरी जगह भेजा गया। सीआईए टू में सात का ट्रांसफर किया गया। वहीं सात ही वहां से दूसरी जगह बदले गए। इसके साथ ही खिजराबाद और जठलाना थाने के एसए को भी बदल दिया गया। सबसे ज्यादा बदलाव सीआईए, सीआईए टू, डिटेक्टिव यूनिट, एंटी नारकोटिक सेल में हुआ है। पिछले दिनों इनके इंचार्ज भी बदले गए थे।

इंचार्ज के नए आने से वहां पर तैनात कुछ पुराने कर्मचारियों से उनका तालमेल नहीं बैठ पा रहा था। इसलिए मनपंसद के कर्मचारी अपने स्टाफ में शामिल करने की मांग इंचार्ज कर रहे थे। जिसे देखते हुए एसपी ने बदलाव किया। बता दें नए इंचार्ज के संभालने के बाद स्पेशल स्टाफ उम्मीद अनुसार रिजल्ट नहीं दे पा रहे हैं। अब उम्मीद है कि टीम मजबूत होने से यहां पर बेहतर रिजल्ट आएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें