पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी का मामला:यमुना के रास्ते यूपी ले जाए जा रहे दो गोवंश छुड़वाए, तस्कर फरार

यमुनानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यमुना के रास्ते गोवंश को यूपी लेकर जा रहे तस्कर पुलिस की टीम को देख गोवंश मौके पर छोड़ फरार हो गए। इस दौरान गोरक्षकों की टीम ने तस्करों का पीछा भी किया, लेकिन अंधेरा होने से तस्कर भागने में कामयाब हो गए। टीम ने दो गोवंश को मुक्त कराया वहीं, मामले में शिकायत बुड़िया पुलिस को दी।

गोरक्षक स्टाफ के कर्मचारी सुरेंद्र पाल और गोरक्षक दल के प्रधान प्रदीप मोदगिल ने बताया कि टीम के साथ बीबीपुर घाट पर थे। इसी दौरान सूचना मिली कि कुछ लोग गोवंश को वध के लिए यूपी लेकर जा रहे हैं। टीम अलर्ट हो गई और नाकाबंदी शुरू कर दी। करीब आधे घंटे बाद गांव का मुकारमपुर की तरफ से कच्चे रास्ते से गोवंश को लेकर तस्कर आते दिखे।

उन्होंने पुलिस पार्टी को देख दोनों गोवंश को वहीं पर छोड़ दिया और भाग गए। तस्कर तीन थे। पुलिस ने दो गोवंश को उनके कब्जे से छुड़ाया और गोशाला में भेज दिया। गोरक्षक प्रदीप मोदगिल का कहना है कि सर्दी के मौसम में तस्करी बढ़ जाती है, क्योंकि तस्कर कोहरा और सुनसान समय का फायदा उठाकर भाग जाते हैं। एसपी के दिशा निर्देश में गोरक्षक स्टाफ काम कर रहा है। लगातार गोतस्करी की घटनाओं को रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें