पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:प्राइवेट अस्पताल के दो कर्मियों ने सह कर्मी से की अश्लील हरकतें और जातिसूचक शब्द कहे

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिसेप्शनिस्ट का आरोप- 6 माह से कर रहे हैं छेड़छाड़

मॉडल टाउन के निजी अस्पताल में रिसेप्शन पर काम करने वाली युवती ने स्टाफ के ही दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। आरोपी 6 माह से छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार कर रहे थे। आरोप है कि जब उसने विरोध जताया तो आरोपियों ने उससे गाली-गलौज की और उसकी बाजू मरोड़ दी। युवती ने इसकी शिकायत अस्पताल के डॉक्टर से की, लेकिन उसने भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

बाद में युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फर्कपुर की एक कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह मॉडल टाउन के एक अस्पताल में रिसेप्शन पर काम करती है। एक साल से अस्पताल में रिंकू और स्वराज भी कार्यरत है। छह माह से दोनों उसे परेशान कर रहे हैं और उससे छेड़छाड़ करते हैं।

करीब 3 माह पहले आरोपी स्वराज ने पहले उससे रिसेप्शन पर छेड़छाड़ की। जब उसने उसका विरोध जताया तो आरोपी उसे अस्पताल के एक कमरे में ले गया जहां आरोपी ने उससे जबरदस्ती का प्रयास किया। आरोपी ने उसे किसी को बताने पर धमकाया। उसने अपनी और अस्पताल की इज्जत के कारण किसी को नहीं बताई। आरोप है कि बीते कई दिनों से आरोपी रिंकू उसे अभद्र शब्द बोलकर अपमानित कर रहा है। बीती 10 सितंबर को दोनों ने उससे अभद्र भाषा में बात की। जब आरोपियों की शिकायत अस्पताल डॉक्टर को की तो उसने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा उसे ही डांटने लगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें