पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहर में मिला यूपी के युवक का शव:यूपी के युवक ने नहर किनारे बाइक खड़ी कर छलांग लगाई, जालियों में फंसा शव तो पता चल पाया

खिजराबाद/छछरौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने एक बाइक और बैग बरामद किया था
  • मृतक के परिजनों की विधायक के साथ अच्छी जान-पहचान

यूपी के युवक का शव हरियाणा में ताजेवाला पॉवर हाउस के पास नहर में मिला। वहां पर शव जालियों में फंसा हुआ था। यहीं से रविवार को खिजराबाद पुलिस ने एक बाइक और बैग बरामद किया था।

हालांकि तभी अंदेशा लगा लिया गया था कि कोई नदी में डूबा है लेकिन शव नहर से मिलने पर यह अंदेशा सच निकला। मृतक की पहचान यूपी के गांव माझीपुर निवासी अरविंद सैनी के रूप में हुई। युवक की नहर में डूबने से मौत की सूचना पर बेहट विधायक भी हरियाणा में पहुंचे।

बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों की विधायक के साथ अच्छी जान-पहचान है। फिलहाल यह क्लियर नहीं हुआ कि युवक ने नहर में छलांग क्यों लगाई थी। खिजराबाद पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार यूपी के गांव माझीपुर निवासी अरविंद सैनी आइडिया कंपनी में सिम डिस्ट्रीब्यूटर है।

वह रविवार को घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं गया। शाम छह बजे एक बाइक खिजराबाद थाना एरिया में ताजेवाला पॉवर हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। वहां पर एक बैग भी मिला था। तब पुलिस ने उसे कब्जे में लिया तो बैग से 25 हजार रुपए और 7 सिम मिली थी। तब जांच की तो पता चला कि युवक यूपी का रहने वाला है।

बेहट थाना पुलिस से संपर्क हुआ। बेहट थाना की पुलिस हरियाणा में आई और अरविंद की तलाश की। सोमवार को उसका शव पावर हाउस के पास नहर में मिला। नहर का पानी बंद कर शव को निकाला गया। शव को यूपी पुलिस ले गई है क्योंकि वहां पर मृतक के परिजनों की ओर से उसके लापता होने की शिकायत दी हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें