पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:कार सवार के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल का मामला पहुंचा थाने

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार सवार युवक ने मारपीट की शिकायत रादौर पुलिस को दी

रादौर में कार सवार युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियाे व ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला अब रादौर थाने पहुंच गया है। जिस कार सवार युवक के साथ मारपीट हुई है, उसने रादौर पुलिस को शिकायत दी है। लाडवा थाने के अंतर्गत पड़ने वाले गांव के युवक ने मारपीट करने व उसकी मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप लगाए है।

बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष की ओर से अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई। बातचीत के लिए मंगलवार के दिन दोनों पक्ष के युवकों को थाने बुलाया गया था। लेकिन जांच अधिकारी किसी अन्य केस में व्यस्त होने के चलते बाहर गए हुए थे। जांच अधिकारी जसमेर सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था।

उन्हें किसी केस के सिलसिले में बाहर जाना पड़ गया। दोनों पक्ष थाने में आए या फिर नहीं इस बारे वह थाने जाकर ही कुछ बता पाएंगे। बता दें कि सोमवार को सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो व ऑडियो वायरल हुईं जिनमें एक कार सवार युवक से एक युवक झगड़ा कर रहा है। झगड़े के पीछे का कारण ओवरलोड वाहनों को निकालने वाले रैकी ग्रुप से जुड़ा हुआ बताया गया।

मामले की जांच सही हुई तो होगा बड़ा खुलासा
क्षेत्र के कुछ जागरूक लोगों ने बताया कि क्षेत्र में दिन रात खनन सामग्री से भरे ओवरलोड वाहन गुजर रहे हैं। जब भी कोई टीम इनके ऊपर कार्रवाई के लिए आती है तो इससे पहले ही सूचना वाहन चालकों तक पहुंच जाती है, जिससे वह सतर्क हो जाते है, जिससे कार्रवाई के लिए आई टीम को बैरंग लौटना पड़ता है। दावा किया कि ओवरलोड का नैटवर्क चलाने का कार्य क्षेत्र के कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा है। जिन्होंने वाट्सएप ग्रुप बनाएं हुए हैं। अधिकारियों की पल-पल की लोकेशन उन ग्रुपों में शेयर की जाती है। उन्होंने कहा कि झगड़े का यह मामला भी रैकी से जुड़ा हुआ है। अगर इस मामले की गंभीरता से जांच हुई तो सच्चाई सबके सामने होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें