केस दर्ज:अश्लील वीडियो का डर दिखा तीन साल से विधवा से कर रहा था रेप

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति पर रेप करने, उसके साथी पर अश्लील हरकतें करने और दंपती पर मारपीट करने का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि रेप करने वाले के पास उसकी अश्लील वीडियो है। वह उस वीडियो के दम पर तीन साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। परेशान होकर उसने अब शिकायत पुलिस को दी। शहर यमुनानगर थाना पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी है कि साल 2016 में उसके पति की मौत हो गई थी। बच्चों को पालने के लिए उसे खुद काम करना पड़ा और वह एक फैक्टरी में नौकरी करने लगी।

साल 2019 में लक्कड़ मंडी हमीदा निवासी अमित से उसकी बात होने लगी और वह उसके घर पर आने लगा। आरोपी ने एक दिन उसे अकेली पाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। इस वीडियो के दम पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ कई बार गलत काम किया। वह उसे धमकाता था कि वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। अमित का दोस्त शंभू ने उसकी अश्लील वीडियो देखी और उसे उसके बारे में बताकर बेइज्जत किया। शंभू उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। आरोपियों ने वीडियो डिलीट नहीं की।

इसी बीच वह गर्भवती हो गई। आराेपी अमित ने बस स्टैंड के पास एक अस्पताल में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। 2020 में लॉकडाउन लगने से आरोपी उसे दयाराम के घर पर बुलाने लगा। वहां आरोपी उसके साथ गलत काम करता था। उसने उस मकान में रहने वाले व्यक्ति और उसकी पत्नी को कहा कि अमित को कहे कि उसकी अश्लील वीडियो डिलीट कर दे लेकिन दयाराम और उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। वहीं धमकी दी कि अगर कहीं पर शिकायत की तो जान से मार देंगे। परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...