पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:3 लाख रुपए न देने पर घर से चली गई पत्नी महिला से फोन करवा पति को धमकाया

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जम्मू कॉलोनी निवासी ने सीएम विंडो में दी शिकायत

अभी तक पुलिस के पास महिलाएं शिकायत लेकर जाती थी कि पति दहेज की मांग कर रहा या फिर मायके से पैसे लेकर आने को कह रहा है लेकिन मंगलवार को पुलिस के पास अजीब मामला पहुंचा। एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उससे पहले एक लाख मांग रही थी अब तीन लाख मांग रही है। नहीं दिए तो वह घर से चली गई। इसके बाद उसके पास फोन कराकर धमकवा रही है।

आरोप है कि एक कॉल उस पर महिला ने की और उसने खुद को पुलिस से बताया। उसने भी तीन लाख रुपए देने को धमकाया। हालांकि उसे यह नहीं पता कि फोन करने वाली सच में पुलिस में है या नहीं। जम्मू कॉलोनी निवासी जितेंद्र कुमार ने सीएम विंडो में शिकायत दी है कि वह अपने बुजुर्ग मां-बाप के साथ रहता है। उसकी शादी साल 2018 में हुई थी। कुछ समय बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में चली गई थी।

वह अपने बुजुर्ग मां बाप को छोड़कर पत्नी को लेने नहीं जा सकता। इससे उसकी पत्नी का उसके पति व्यवहार बदल गया। उसने यह बात अपने ससुराल वालों को बताई लेकिन उन्होंने उसकी पत्नी का ही साथ दिया। उसके साथ उन्होंने गाली-गलाैज भी की। कुछ समय बाद उसकी पत्नी भी उसे धमकी देने लगे। उसकी पत्नी ने दबाव डाला कि वह उसके माता-पिता को एक लाख रुपए दे।

पैसे ने देने पर केस दर्ज कराने की धमकी दी गई। इसके बाद वे तीन लाख रुपए मांगने लगे। एक दिन उसकी पत्नी का रिश्तेदार उसे लेने आया। 10 जनवरी 2021 को उसके पास सुबह उसके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई और फोन करने वाली एक महिला ने खुद को पुलिस से बताया और उसे धमकाया। वहीं कहा कि वे तीन लाख रुपए लेकर जल्द से जल्द आए।

बाद में उसने फोन काट दिया। उसे नहीं पता कि फोन करने वाली महिला पुलिस कर्मी थी या फिर कोई और जो कॉल उनके पास आई है, उसकी उनके पास रिकॉर्डिंग भी है। उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser