पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शपथ :लाेगाें काे दिलाई उम्रभर नशा न करने की शपथ

यमुनागर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

रेडक्रॉस टारगेटेड इंटरवेंशन प्रोजेक्ट में रेडक्रॉस भवन में जागरुकता कार्यक्रम कराया गया। जिसमें लोगों को नशा न करने के बारे जागरूक किया गया। रेडक्राॅस सचिव रणदीप सिंह ने बताया कि टारगेटेड इंटरवेंशन प्रोजेक्ट विभिन्न जागरुकता कार्यक्रम कराएगा। जन साधारण को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा। प्रोजेक्ट मैनेजर शबनम ने बताया कि सिविल अस्पताल की तरफ से आई एनएनएम नीमा और लुबांशी ने लोगों को नशा मुक्ति के प्रति जागरूक किया।

जो लोग इंजेक्शन के माध्यम से ग्रुप में बैठकर नशा करते हैं, उन्हें अक्सर एड्स जैसी जानलेवा बीमारी हो जाती है। कुछ लोग चरस, गाजा व अफीम जैसे नशे भी करते हैं, जो जानलेवा नशे होते हैं। लोगों को नशा न करने के बारे में शपथ भी दिलवाई। पंकज, सुदांशु,  रेडक्रॉस की ओर से जिला प्रशिक्षण अधिकारी शशि भूषण, कार्यक्रम अधिकारी शीशपाल सिंह सोहि, भारत भूषण, विजय, टारगेटेड इंटरवेंशन प्रोजेक्ट की ओर से लेखाकार जसबीर सिंह, दीपशिखा, विभूति, दीप्ति, सीमा और प्रदीप माैजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement