पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म का आरोप:महिला ने देवर व जेठ पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

यमुनानगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिला ने अपने देवर व जेठ (पति के ताऊ के लड़के) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। वहीं आरोप है कि उस पर किसी और के खिलाफ झूठी शिकायत देने का दबाव डाला। ससुर पर भी छेड़छाड़ करने और सास व पति पर उनका साथ देने का आरोप लगाया है।

महिला ने इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में महिला के देवर, जेठ पर दुष्कर्म, ससुर पर छेड़छाड़ व पति और सास पर मारपीट का केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

साढौरा थाना क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि उसकी 2011 में बिलासपुर क्षेत्र के एक गांव में शादी हुई थी। एक साल पहले उसका देवर जगदीप सिंह और उसके पति के ताऊ का लड़का (जेठ) जसबीर सिंह उस पर गलत नजर रखने लगे। 11 अगस्त 2020 को वह घर पर अकेली थी। तब जगदीप सिंह व जसबीर सिंह ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी मोबाइल में अश्लील फोटो खींच ली।

ससुर ने नशे में की छेड़छाड़

इसके बाद धमका कर आराेपियाें ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने परेशान हो पति को आपबीती सुनाई। पति उसे ही कसूरवार समझने लगा। इसके बाद उसने अपने ससुर व सास को आपबीती बताई। उन्होंने आगे से ऐसा कुछ न होने का आश्वासन दिया। आरोप है कि एक दिन उसका ससुर नशे में धुत होकर उसके कमरे में घुस गया और उससे छेड़छाड़ की।

उसके सास व ससुर ने उसे कहा कि वह गांव के ही एक युवक एक कागज पर नाम लिखकर दे कि उसने उसके साथ दुष्कर्म किया है, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसके बेटे को जान से मार देंगे। 25 जनवरी की रात आरोपी उसे गाड़ी में उसके मायके छोड़ चले गए। उसने अपने मायके वालों को आपबीती सुनाई और इसकी शिकायत पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें