ससुराल वालाें के घर लगे सीसीटीवी भी ताेड़ने का आराेप:महिला ने पहले ससुरालियों पर दहेज का केस दर्ज कराया, फिर सास को पीटा, केस

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सास ने पुत्रवधु पर हमला करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुत्रवधु ने पहले ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया हुआ है। वहीं, अब वह ससुराल में अपनी बहन के साथ पहुंच गई। ससुराल में लगे सीसीटीवी तोड़ दिए। सास ने रोका को पेंचकस से हमला कर दिया। घर में तोड़फोड़ की।

सास की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। माडर्न कॉलोनी निवासी वीना धीमान ने गांधी नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है कि उसके बेटे सुमित धीमान ने साल 2012 में भारत सेवक नगर निवासी तराना से लव मैरिज की थी। बाद में परिवार की सहमति हो गई थी।

शादी के बाद बहु के पास दो बेटियां हुई
वीना के अनुसार बेटे शादी के बाद उसकी बहु के पास दो बेटियां हुई। बेटे और उसकी पत्नी का आपस में झगड़ा होता था। जिससे परेशान होकर उन्होंने दोनों को अलग कर दिया था। बाद में उसका बेटा और पुत्रवधू भी अलग-अलग हो गए। इसी बीच पुत्रवधू ने उसके बेटे और सास-ससुर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज करा दिया। 24 सितंबर को वह अपनी जेठानी के घर से अपने घर गई तो देखा कि उसकी पुत्रवधू तराना सीढ़ी लगाकर उनके घर पर लगा सीसीटीवी तोड़ रही है।

उसने उसे रोकना चाहा तो उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उस पर पेंचकस से हमला किया। वहीं, उसके बाद उसकी बहन रिशु भी वहां पर आई। दोनों बहनों ने उसे गालियां दी। दोनों बहनों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की। वहीं दोनों धमकी देकर फरार हो गई। बाद में उसका पति उसे अस्पताल लेकर गया। जहां उसका इलाज हुआ। वहीं, अब पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...