पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप का मामला:शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी के परिवार पर धमकाने का आरोप, केस

बिलासपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर पुलिस ने अरुण, उसके पिता, मां और भाई पर केस दर्ज किया है। अरुण पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप है। वहीं उसके परिवार पर जातिसूचक शब्द कहने का आरोप है। एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी शादी साल 2013 में हुई थी। उसकी पति से अनबन रहती थी।

इस बात का पता अरुण को था। उसने उससे बातचीत शुरू कर दी। 15 अगस्त 2017 को वह दूध लेने के लिए गांव में दुकान पर जा रही थी। वहां आरोपी ने उससे कहा कि वह कुछ बात करना चाहता है और उसे खाली पड़ी दुकान में बुलाया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसे पीते ही उसे नशा हो गया।

इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह उसके बेटे को मार देगा। वहीं उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की चेतावनी दी। वह डर के मारे तब चुप रही। इसके बाद आरोपी कुछ-कुछ समय के बाद उसे डरा धमकाकर संबंध बनाता रहा। उसने उसके कुछ कागजात पर साइन कराए और कहा कि वह उसका उसके पति से तलाक करा देगा।

वहीं आरोपी ने उसका ससुराल तक छुड़ा दिया। क्योंकि वह कहता था कि अगर वह अपने पति को तलाक देती है तो वह उससे शादी कर लेगा। उसने सारी बात आरोपी के माता-पिता को बताई तो उन्होंने उसे जातिसूचक शब्द कहे।

19 फरवरी 2021 को आरोपी अरुण का पिता और भाई ने उसके परिवार के लोगों को पंचायत के लिए बुलाया। जब उसके परिवार के लोग आए तो वहां पर उन्हें गालियां दी गई और जातिसूचक शब्द कहे। अरुण ने उसे तेजाब डालने की धमकी दी। इस शिकायत पर बिलासपुर पुलिस ने धारा-376, 506, 342 और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...