भिवानी में 3 किलो गांजा के साथ 2 गिरफ्तार:CIA-2 ने बापोड़ा रोड पर स्कूटी सवारों को पकड़ा, न्यायिक हिरासत में भेजे

भिवानी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी पुलिस की गिरफ्त में गांजा के साथ पकड़े गए 2 युवक। - Dainik Bhaskar
भिवानी पुलिस की गिरफ्त में गांजा के साथ पकड़े गए 2 युवक।

हरियाणा के भिवानी में CIA-2 की टीम ने बापोड़ा रोड पर स्कूटी सवार 2 युवकों को 3 किलो 110 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान आकाश और रोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

CIA-2 इंचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ तोशाम चौक पर मौजूद थे। इस दौरान उन्हे गुप्त सूचना मिली कि 2 युवक स्कूटी पर नशीला पदार्थ लेकर बापोड़ा से भिवानी बेचने के लिए आ रहे हैं। जिसके बाद बापोड़ा- भिवानी रोड पर नाकाबंदी कर स्कूटी सवार दो युवकों को रुकवाया गया। जिनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 3 किलो 110 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह नशीला पदार्थ बलियाली निवासी महेंद्र नामक एक व्यक्ति से 6 हजार रुपए में खरीकर लाए थे।

भिवानी पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि भिवानी पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन पर नशे बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है ओर जो भी नशा बेचने या खरीदने का काम करता है उसकी धरपकड़ करते हुए कानूनी सजा दी जा रही है। इसके साथ उन्होंने कहा कि नशे जैसी बीमारी से युवाओं को बचाने के लिए समाज को भी आगे आना होगा।