बस स्टॉप बनाए जाने की मांग:बस स्टॉप बनाए जाने की मांग को लेकर एबीवीपी ने टीएम को सौंपा ज्ञापन

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-13 स्थित चौ. बंसीलाल पॉलिटेक्निक कॉलेज के समक्ष बस स्टॉप न होने चलते विद्यार्थियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बस स्टॉप न होने के चलते या तो विद्यार्थियों को निजी वाहनों का सहारा लेकर महाविद्यालय तक पहुंचना पड़ता है, जोकि काफी खर्चीला है या फिर भीषण गर्मी में भी दूर तक पैदल रास्ता तय करते हुए महाविद्यालय पहुंचना पड़ता है। दोनों ही स्थिति में विद्यार्थियों का भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इस समस्या के समाधान की मांग को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यालय परिषद के पदाधिकारियों ने जिला संयोजक आशु पालुवास के नेतृत्व में रोजवेज टीएम भरत सिंह परमार को ज्ञापन सौंपा। उन्हाेंने चौ. बंसीलाल पॉलिटेक्निक कॉलेज के समक्ष बस स्टॉप बनाए जाने की मांग की। एबीवीपी ने मांग की कि चौ. बंसीलाल पॉलिटेक्निक कॉलेज के समक्ष बस स्टॉप बनाया जाए, ताकि विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वे सड़काें पर उतरकर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर कर्मवीर पूनिया, विक्रम, सुखविंद्र नैन, गौरव, कर्मबीर, मोहित शर्मा, हरीश, हर्ष, अजय, तरूण सहित अनेक पदाधिकारी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...