नगर परिषद चुनाव:अग्रवाल ने कहा नप में हुए घोटाले की एवज में राज्य सरकार भिवानी को दे स्पेशल पैकेज

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी ने 19 जून को होने वाले नगर परिषद चुनाव में चेयरमैन पद के लिए के लिए इंदु शर्मा को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आप के प्रदेश प्रवक्ता ललित अग्रवाल ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बगैर नोट व शराब बांटे आप सभ्य तरीके से भिवानी नगर परिषद का चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व के कांग्रेस कार्यकाल में भिवानी नगर परिषद के पास ज्यादा बजट नहीं आया।

वहीं अब पिछले भाजपा कार्यकाल में बजट आया, परन्तु 500 करोड़ के लगभग नगर परिषद में घोटाला हुआ, जिसे लेकर चेयरमैन, उप चेयरमैन व अन्य आठ के लगभग लोग नगर परिषद में फर्जी रसीदें काटने, नगर परिषद की जमीनों को बेचने के मामले में गिरफ्तार है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भिवानी की जनता को भिवानी नगर परिषद में बेहतर कार्य करवाए जाने के वादे के साथ चुनाव में उतर रही है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में हुए 500 करोड़ रुपये के घोटाले के रुपयों की रिकवरी पकड़े गए लोगों से हो, इसके साथ ही जो रुपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा है, वह रुपया भी भिवानी नगर परिषद को स्पेशल पैकेज के तहत दें।

ताकि भिवानी शहर की गलियों, सड़काें, साफ-सफाई, पानी, सीवरेज, बिजली, स्ट्रीट लाइट पर खर्च किया जा सके। नगर परिषद के 31 वार्डों के उम्मीदवार घोषित किए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने हर वार्ड से संभावित उम्मीदवारों को फॉर्म भरने के लिए कहा कि तथा अगले दो से तीन दिन में फॉर्म भरने के बाद छंटनी करके नगर पार्षदों की टिकटों को भी फाइनल कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...