सहारा इंडिया के पीड़ित निवेशक:पीड़ितों ने मांग के लिए सांसद काे साैंपा ज्ञापन

भिवानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वर्ष 2015 से निवेशक अपनी कमाई का पैसा वापस दिलवाए जाने की मांग को लेकर संघर्षरत हैं। निवेशक देशभर में विभिन्न स्थानों पर कभी धरना, प्रदर्शन तो सांसद, विधायक व मंत्री से गुहार लगाने के बावजूद भी निवेशकों की समस्या का कोई हल नहीं हुआ।

शनिवार को सहारा इंडिया के पीड़ित निवेशक सांसद धर्मबीर सिंह के निवास पर पहुंचे तथा सांसद को ज्ञापन सौंपकर उनकी कमाई का पैसा वापस दिलवाए जाने की मांग की। सांसद काे साैंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि मेहनत-मजूदरी कर अपना घर चलाने वाले अनेक लोगों ने सहारा कंपनी में निवेश किया, लेकिन इस कंपनी ने सभी लोगों को चूना लगाने का काम किया।

2015 से निवेशक कंपनी में निवेश की गई अपनी मेहनत की कमाई वापस लेने की मांग को लेकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं, लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं की जा रही। इस मामले में न्यायालय में कमेटी गठित कर पैसा भुगतान के निर्देश दिए थे, लेकिन आज तक उस कार्य को पूरा नहीं किया गया है। ज्ञापन देने वालाें में गणेशीलाल वर्मा, सुनीता, ममता, रामनिवास, वेदप्रकाश गुप्ता, भूपेंद्र, प्रदीप, सुशीला चौहान, गीता देवी, रमेश कुमार, सुदर्शन सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...