चोरी की वारदात:कलाली गांव के 3 घरों में घुसे चोर लाखों रुपये के आभूषण व नकदी कर गए साफ

सिवानी मंडी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कलाली में शुक्रवार की रात को तीन अलग -अलग घरों से लाखों रुपए के अलावा सोने चांदी के आभूषणों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। मामले की सूचना के बाद सिवानी के डीएसपी मनोज कुमार व थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सहित पुलिस की विभिन्न टीमों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

गांव कलाली निवासी देवकरण ने सिवानी पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात को वे घर में सोए हुए थे। इस दौरान उनके घर के कमरे का कुंडा काट कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान घर में रखी अलमारी व संदूख में सामान को पूरी तरह से बिखेर दिया और अपनी वारदात को अंजाम दिया।

चोरी की वारदात की सूचना के साथ ही गांव में यह खबर तुरंत फैल गई। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर की संदूख में रखे 2 लाख पचास हजार रुपए के अलावा दर्जनों तोले सोने व चांदी के आभूषण व एक किलो चांदी के बर्तन चुरा ले गए। शिकायत के अनुसार इस दौरान चोरों ने उनके गांव के बलवान के घर पर दरवाजे पर लगी सांकल को तोड़ कर दर्जनों तोले सोने व चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

चोरों ने इसके अलावा गांव के सुनील कुमार के घर का भी ताला तोड़ कर सोने व चांदी के आभूषणों के अलावा 17 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। मामले की सूचना सिवानी पुलिस को मिलने के साथ ही सिवानी के डीएसपी मनोज कुमार, थाना प्रभारी कुलदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जिसके बाद चोरी की 3 बड़ी वारदातों को देखते हुए चोरों को काबू करने के लिए जांच के लिए सीआईए डाॅग स्कवाड, फिंगर प्रिंट, साइबर क्राइम टीम भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...