पत्र लिखा:पंचायत का दर्जा दिए जाने की मांग काे लेकर पूर्व कस्टम अधिकारी ने सीएम को लिखा पत्र

बाढड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि गत दिवस मुख्यमंत्री दादरी रैली में कहा था कि दो दिन में सर्वे करके नगर पालिका के विवाद को निपटा दिया जाएगा

पूर्व कस्टम अधिकारी एसपी सांगवान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री काे पत्र लिखकर बाढड़ा की नगरपालिका का दर्जा रद्द कर पंचायत बहाली की ग्रामीण की मांग काे पूरा करने की मांग की है। पूर्व कस्टम अधिकारी एसपी सांगवान ने बाढड़ा नगर पालिका को पंचायत का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को लिखे पत्र में कहा कि लगभग 11 दिन से बाढड़ा के लोग नगर पालिका भंग करने की मांग को लेकर और पंचायत का दर्जा दिये जाने को लेकर धरनारत हैं।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को इस मामले में स्वयं दखल अंदाजी करके क्षेत्र के लोगों की मांग को तुरंत प्रभाव से मान लेना चाहिए क्योंकि क्षेत्र का किसान अपनी मांग मनवाने को लेकर धरना दे रहे हैं। सरकार व प्रशासन को शीघ्र मध्यस्थता करके बाढड़ा नगर पालिका को पंचायत का दर्जा देकर लोगों को न्याय देने का काम करें। उन्होंने कहा कि गत दिवस मुख्यमंत्री दादरी रैली में कहा था कि दो दिन में सर्वे करके नगर पालिका के विवाद को निपटा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...