संबाेधित:प्रदेश सरकार लुटेराें का समूह, ये जनता की नहीं बल्कि औद्योगिक घरानाें की सुनते हैं इसे उखाड़ फेंकाे- ओपी चौटाला

बाढड़ा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी नेता एक गठबंधन बनाकर इस लुटेरी सरकार को उखाड़-फेंकने पर रणनीति तैयार करेंगे

केन्द्र व प्रदेश सरकार लुटेराें का एक समूह है जाे देश व प्रदेश काे लूटने में लगे हुए और आम जनता की आवाज काे नही सुन रहे हैं इसलिए इसे उखाड़ फैंके। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री व इनेलाे सुप्रीमाे ओमप्रकाश चाैटाला ने अनाजमंडी के गेट पर नपा के विराेध में आयाेजित महापंचायत काे संबाेधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यदि बाढड़ा के लोग नगरपालिका को नहीं चाहते तो सरकार को लोगों की सुननी चाहिए। यदि ग्राम पंचायत की बहाली हो जाऐगी तो उनकी सरकार आने पर ग्राम पंचायत में अनेकों विकास कार्य करवाएं जाएंगे। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि बाढड़ा ही नहीं अपितू केंद्र सरकार तक भ्रष्टाचार में लिप्त है।

उन्होंने तो मौजूदा गठबंधन सरकार को लूटेरो का गिरोह तक करार दिया। वहीं लंपी बीमारी पर भी चौटाला ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हजारों की संख्या में गोवंश बीमारी की चपेट में आने से अपने प्राण त्याग चुके हैं लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर लोगों को बिजली, पानी, शिक्षा आदि सुविधाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। वहीं जिन बुजुर्गों की पैंशन मौजूदा सरकार में काट दी गई है उसे वे दोबारा से चालू करेंगे। 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल जयंती पर फतेहाबाद में आयोजित रैली में विभिन्न राजनैतिक दलों के बड़े नेता वहां मौजूद रहेंगे। सभी नेता एक गठबंधन बनाकर इस लुटेरी सरकार को उखाड़-फेंकने पर रणनीति तैयार करेंगे।

खबरें और भी हैं...