हली बार भाजपा ने आमदपुर में कमल खिला दिया:भव्य की जीत सीएम व पीएम की नीतियाें की जीत: पालेराम

बाढड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के नेता पालेराम गुर्जर ने कहा कि आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा जीत कर पहली बार भाजपा ने आमदपुर में कमल खिला दिया जिसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नीतियों का परिणाम है।

आज हिसार से सतनाली जाते समय बाढड़ा कस्बे में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उन्होंने कहा कि कहा कि भव्य बिश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के अधूरे सपनों को साकार करेंगे तथा आदमपुर विधानसभा का चंहुमुखी विकास बिना किसी भेदभाव के करेगे। बिश्नोई के लिए वोट मांगने आदमपुर विस क्षेत्र के गांव-गांव गए थे और भाजपा की नीतियों तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा चलाई जा रही नीतियों को जन-जन तक अवगत करवा रहे थे।

आदमपुर में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की जीत यह साबित करती है कि भाजपा 36 बिरादरी की एकमात्र पार्टी है जोकि हरियाणा का चहुमुंखी विकास कर सकती है। भाजपा के वरिष्ठ नेता पाले राम गुर्जर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुलदीप बिश्नोई तथा भव्य बिश्नोई में पूरी आस्था है और आज 36 बिरादरी ने यह साबित कर दिया है कि भव्य बिश्नोई ही आदमपुर के अधूरे कार्यों को पूरा करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...