कार्रवाई की मांग:तिवाला निवासी व्यक्ति ने बंधक बनाकर मारपीट के लगाए आरोप, पुलिस ने मामले में पांच के खिलाफ किया केस दर्ज

बाढड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

झोझू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव तिवाला निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर उसे बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में तिवाला निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह देर शाम मिट्‌टी की ट्राली लेकर आ रहा था। उसी दौरान ईआरवी टीम ने उसके पास आकर कहा कि उसके खिलाफ अवैध रुप से मिट्‌टी उठाने को लेकर उनके पास एक फोन कॉल आई है।

जब ईआरवी टीम को उसने बताया कि वह गली में डालने के मिट्टी लेकर जा रहा तो ईआरवी टीम वापिस लौट गई। जिसके बाद गांव के ही कुछ लोग उसके पास आए और उसे उसी के अंगोछे से बांधकर अपने ट्यूबवेल पर ले गए और वहां उसे बांधकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की। जिसके कारण उसे काफी चोटें लगी। प्रवीन का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे उक्त लोगों से छुड़वाया व उसके हाथ-पैर खोलकर उसे अपने साथ पुलिस थाने ले गई। जिसके बाद उसे अधिक चोट लगने के कारण दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। प्रवीन ने पुलिस को शिकायत देकर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...