मौत हुई:आरोपित रवि की आठवें दिन पीजीआई में हुई मौत, विकास को आत्महत्या के लिए विवश करने और मोबाइल चोरी में था आरोपी

बौंदकलां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने युवक को उपचार के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया था

विकास की मौत व मोबाइल चोरी के मामले में आरोपित गांव ऊण निवासी रवि ने 7 मई की रात को जहरीला पदार्थ निगल लिया था। परिजनों ने युवक को उपचार के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया था। युवक की शनिवार शाम को 4 बजे मौत हो गई।

ये है मामला
बौंदकलां के सैंकड़ों ग्रामीणों का जत्था 7 मई की सुबह थाना परिसर में पहुंचा था। जिसमें मृतक का पिता नत्थूराम, भाई, परिवार के सदस्य और ग्रामीण शामिल थे। परिजनों ने थाना प्रभारी निरीक्षक राजबीर सिंह बताया था कि विकास ने 5 मई को पुलिस में शिकायत दी थी। विकास ने शिकायत में बताया था कि उसने गांव ऊण में खल-बिनौला की दुकान कर रखी है। 1 मई रविवार को उसने अपना मोबाइल फोन सामने वाली डॉ. धर्मबीर की दुकान में रखा था। वहां से रवि पुत्र सतबीर ने चुरा कर उसके पर्सनल वीडियो व कॉल रिकार्डिंग ऊण गांव के ग्रुप में शेयर कर दी व उसके खिलाफ बदनामी कर रहा है। उस फोन में उसके ओर भी वीडियो-ऑडियो है। वह उन्हें भी वायरल करेगा। लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर विकास ने शुक्रवार 6 मई को सुबह सात बजे के आसपास घर पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसको घरवालों ने उपचार के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया था। जहां पर शुक्रवार शाम को 4:20 पर विकास की मौत हो गई थी। शिकायत की जांच का जिम्मा एचसी विकास को सौंपा गया था लेकिन विकास ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने भी विकास की मौत के 6 घंटे बाद ही रवि निवासी ऊण के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 380 के तहत एफआईआर नंबर 86 दर्ज की थी। मृतक विकास के पिता नत्थूराम ने बेटे की आत्महत्या करने के लिए रवि पर आरोप लगाया था। पुलिस ने आत्महत्या करने के मामले में आरोपित रवि के खिलाफ एफआईआर नंबर 87 में आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार रेड मार रही थी। आरोपी युवक रवि ने भी 7 मई की रात को पुराना बस स्टैंड रोहतक में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। परिजनों ने रवि को उपचार के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती करवा रखा था। लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। जिसकी शनिवार शाम को मौत हो गई।

रोहतक पुलिस करेगी कार्रवाई- एसएचओ

एसएचओ राजबीर सिंह ने बताया कि पीजीआईएमएस रोहतक में उपचाराधीन दो मामलों में नामजद युवक रवि की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि रवि की मौत के मामले में रोहतक पुलिस ही आगामी कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...