हरियाणवी लोक गायिका राकेश श्योराण पर फायरिंग:चरखी दादरी में जागरण के दौरान गोलियों से दहला पंडाल, राकेश और उनके भाई ने भागकर बचाई जान

चरखी दादरी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जागरण में प्रस्तुति देती लोक गायिका राकेश श्योराण। - Dainik Bhaskar
जागरण में प्रस्तुति देती लोक गायिका राकेश श्योराण।

हरियाणा के चरखी दादरी में मंगलवार रात लोक गायिका राकेश श्योराण चांदवास पर फायरिंग की गई। राकेश श्योराण यहां एक जागरण में पहुंची थी। वारदात के समय उनके साथ उसका भाई भी था। दोनों ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने इस संबंध में खेड़ी बूरा निवासी कालिया और माजरा में रहने वाले जेंडर नामक शख्स के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। इस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

चरखी दादरी में भिवानी रोड पर रोडवेज पार्किंग के पास मंगलवार रात जागरण था। इस जागरण में भजन गाने के लिए चांदवास गांव की हरियाणवी लोक गायिका राकेश श्योराण अपने भाई राजेश के साथ पहुंची थी। रात तकरीबन एक बजे राकेश श्योरण घर जाने के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंची तो अचानक खेड़ी बूरा गांव का कालिया नामक युवक उनकी गाड़ी का दरवाजा खोलकर ड्राइवर सीट पर बैठ गया।

कालिया के साथ माजरा गांव में रहने वाला जेंडर नामक शख्स भी था। राकेश श्योराण के भाई राजेश ने जब उनकी हरकत का विरोध किया तो कालिया ने दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान राकेश श्योराण और उनके भाई राजेश ने किसी तरह मौके से भाग कर जान बचाई। अचानक गोलियां चलने की आवाज से जागरण में पहुंचे लोगों में भी हड़कंप मच गया।

इसके बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले कालिया और जेंडर फरार हो गए। पुलिस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने राकेश श्योराण की शिकायत पर दोनों हमलावरों के खिलाफ हत्या प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। अभी आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।