• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Charkhi dadri
  • The Car Of 4 Friends Returning After Tying Rakhi Collided With The Tree, Rambas's Youth Went To Meet The Friend And Get The Rakhi Tied To His Sister

2 की मौत और दो गंभीर:राखी बंधवा कर लौट रहे 4 दोस्तों की गाड़ी पेड़ से टकराई, दोस्त से मिलने और उसकी बहन से राखी बंधवाने गए रामबास के युवक

चरखी दादरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपने दोस्त की बहन से राखी बंधवा कर वापस लौट रहे चार दोस्तों की गाड़ी गांव से मात्र दो किलो मीटर पहले ही पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। गांव रामबास निवासी 24 वर्षीय अंकित, 24 वर्षीय राहुल, 23 वर्षीय अमित व 25 वर्षीय सुमित चारों शुक्रवार को महेंद्रगढ़ जिले के गांव नावा अपने दोस्त के घर गए थे। सूत्रों के अनुसार वहां दोस्त से मिलने और उसकी बहन से राखी बंधवाने के लिए वहां गए थे। शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे वह अपने गांव रामबास से मात्र 2 किलो मीटर दूर ही थे कि उनकी इनेवो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह पेड़ से जा टकराई। हादसे में अंकित व राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राहगीरों ने अमित व सुमित को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

पंचकूला से घर आए थे मौत का शिकार हुआ अंकित कुमार, घायल अमित व सुमित तीनों पंचकूला में प्राइवेट नौकरी करते हैं। तीनों रक्षाबंधन पर ही अपने घर पर आए थे। यहां आने के बाद उन्होंने अपने दोस्त राहुल को थी साथ बैठा लिया और महेंद्रगढ़ के नावा चले गए थे। जहां से लौटते समय यह हादसा हो गया।

घायलों ने कहा, पशु के कारण हुआ हादसा अमित व सुमित ने बताया कि वह रात को अपने घर वापस आ रहे थे। गांव से पहले ही खेतों की तरफ से अचानक एक आवारा पशु भागते हुए उनकी गाड़ी के सामने आ गया। जिससे गाड़ी को संतुलन बिगड़ गया और सीधी पेड़ से जा टकराई।

इत्तफाकिया मौत की हुई कार्रवाई: जांच अधिकारी ^संतुलन बिगड़ने के कारण पेड़ से गाड़ी टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दो घायल हैं। मृतक अंकित के पिता रविंद्र के बयान पर पुलिस ने इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की है। ' -सुरेंद्र सिंह, एएसआई, झोझू कलां थाना।

खबरें और भी हैं...