• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad
  • Corporation Officer Claims, Battery Was Installed Stolen From Dumpers, Reality, Battery Not Installed Yet, Vehicles Are Standing In Auditorium Premises

बड़ी लापरवाही:निगम अधिकारी का दावा, डंफरों से चोरी हुई बैटरी लगवा दी गई, हकीकत, अभी तक नहीं लग पाई बैटरी, सभागार परिसर में खड़े हैं वाहन

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक महीने पहले तीन डंफरों से चोरी हो गई है बैटरी, इसके चलते सड़क पर नहीं उतर पा रहे। - Dainik Bhaskar
एक महीने पहले तीन डंफरों से चोरी हो गई है बैटरी, इसके चलते सड़क पर नहीं उतर पा रहे।

नगर निगम अधिकारियों की झूठी कहानी का एक और मामला सामने आया है। निगम सभागार के पास खड़े तीन डंफराें से बैटरी चोरी हो गई। एक्स्ईएन से पूछा गया तो उनका जवाब था कि बैटरी लगवा दी गई है। अब उसे भूल जाइए। जब इसकी तहकीकात की गई तो सामने आया कि अभी एक भी डंपर की बैटरी नहीं लगवाई गई। जिसके चलते तीन डंफर सड़क पर नहीं चल पा रहे हैं। सवाल ये उठता है कि आखिर निगम अधिकारी किस दबाव में झूठ बोल रहे हैं।

ये है पूरा मामला

करीब चार महीने पहले इंडियन ऑयल ने नगर निगम को पंाच डंफर और 21 ट्रैक्टर दान में दिए थे। इन वाहनों का प्रयोग कूड़ा उठाने आदि में करना था। पांच में से दो डंफर तो रोड पर दौड़ने लगे। जबकि सभागार के पास खड़े तीन डंफरों की बैटरी चोरी हो गई। चोरी की जानकारी होने पर निगम अधिकारियों ने एफआईआर भी दर्ज करा दी लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगा।

बिना बैटरी के खड़े हैं तीन डंफर

पिछले हफ्ते व्हीकल विभाग के एक्सईएन ओमदत्त शर्मा से पूछा गया तो उन्हांेंने दावा कि तीनों वाहनों में बैटरी लगवा दी गई है। अब उस तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मंगलवार को जब डंफर की बैटरी की जांच की गई तो पता चला कि तीनों खड़े वाहनों में अभी तक बैटरी लग ही नहीं पाई। निगम अधिकारियों के इस गैर जिम्मेदाराना बयान से निगम को वाहनों का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसी तरह अाधा दर्जन से अधिक ट्रैक्टर यूं ही धूल फांक रहे हैं। उधर चीफ इंजीनियर बीके कर्दम का कहना है कि जल्द बैटरी की व्यवस्था कराई जाएगी।