हत्या या हादसा::पार्क में मिला व्यक्ति का शव, सिर में चोट के निशान, हत्या की आंशका, पुलिस जांच में जुटी

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर 21 बी रेलवे लाइन के पास स्थित विवेकानंद पार्क में मिला है शव, फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची, परिजनाें को दी घटना की जानकारी। - Dainik Bhaskar
सेक्टर 21 बी रेलवे लाइन के पास स्थित विवेकानंद पार्क में मिला है शव, फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची, परिजनाें को दी घटना की जानकारी।

एनआईटी थानाक्षेत्र स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के सिर में चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम और पुलिस घटना की जांच में जुटी है। मृतक की पहचान मूलरूप से यूपी के कानपुर जिला, गांव लक्ष्मीपुर निवासी हरगोविंद (52) के रूप मंे हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8:00 बजे पुलिस चौकी सेक्टर -21डी को सूचना मिली कि सेक्टर 21बी रेलवे लाइन स्वामी विवेकानंद पार्क में एक व्यक्ति मूत अवस्था में पड़ा है। उसके सिर में चोट लगी हुई है। सूचना पर चौकी इंचार्ज सेक्टर 21डी, थाना प्रबंधक एनआईटी, एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद, डीसीपी एनआईटी नीतीश अग्रवाल, के साथ डॉ मनीषा अपनी एफएसएल टीम के साथ, क्राइम ब्रांच डीएलएफ और डॉग्सकार्ड टीम को मौके पर पहुंचे। वहां मृतक हरगोविंद (52) जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा था। उन्होंने बताया कि मृतक अपना गुजर-बसर के लिए बीके अस्पताल के पास रोड साइड में चाय की दुकान लगाता था। पुलिस का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था। मृतक के शव को बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है।

खबरें और भी हैं...