• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad
  • People Of IP Colony Accused Of Taking More Amount For Sewer water Connection, Said, Corporation Is Putting Dacoity On Pocket

नाराजगी::सीवर-पानी कनेक्शन के लिए अधिक राशि लेने का आईपी कॉलोनी के लोगों ने लगाया आरोप, कहा, निगम जेब पर डाल रहा डाका

फरीदाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभी साइज के घरों से 14100 रुपए रखा है रेट, लोग बोले निगम प्रशासन रेट में करे संशोधन। - Dainik Bhaskar
सभी साइज के घरों से 14100 रुपए रखा है रेट, लोग बोले निगम प्रशासन रेट में करे संशोधन।

सेक्टर 30 स्थित आईपी कॉलोनी के लोगों ने सीवर पानी कनेक्शन की राशि को लेकर नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि निगम प्रशासन अधिक राशि वसूलकर लोगों की जेब पर डाका डालने का काम कर रहा है। जब तक राशि में संशोधन नहीं किया जाता, कोई भी रेजीडेंट्स राशि जमा नहीं कराएगा। शनिवार को लोगों ने कॉलोनी में एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

कॉलोनी निवासी विवेक सचदेवा, अरुण कुमार नारायण, मुकुल, सुनील रावत, जेसी जोशी, जगमोहन भड़ाना, ममता, घनश्याम, सुमेधा, योगेश, ममता श्रीवास्तव, मुकुल चड्डा, पदम प्रसाद आदि का कहना है कि इसी कॉलोनी में लोगों ने 2019 में 5000 दे कर कनेक्शन वैध करवाए थे। नगर निगम अब कॉलोनी से 14,100 क्यों मांग रहा है। पहले बिल्डर को पैसे दिए, अब निगम को दुबारा से पैसे देने पड़ रहे हैं। विवेक सचदेवा ने कहा कि निगम प्रशासन लोगों की जेब पर डाका डालकर भ्रष्टाचार करने में लगा है। उसके खिलाफ हाई कोर्ट में केस दायर कर दिया गया है।अब किसी का कनेक्शन नहीं काटा जाएगा। मुख्य शिकायतकर्ता जगमोहन भड़ाना ने कहा कि नगर निगम एक ही शहर में अलग-अलग जगह पर अलग-अलग रेट की पर्चियां काटी जा रही है। अंधेरगर्दी मचा रखी है। जबतक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, कोई भी रेजीडेंट्स पैसा जमा नहीं करेगा। उधर एक्सईएन जेपी बधवा का कहना है कि रेट राज्य सरकार द्वारा निर्धारित किए गए हैं। इसमें निगम की आेर से कोई अलग से रेट नहीं है। पूरे इलाके में मुनादी कराई गई है। जो लोग कनेक्शन वैध नहीं कराएंगे उनके कनेक्शन काटे जाएंगे।