मटका फोड़ा::पानी की समस्या झेल रहे एसजीएम नगर के लोगों ने नगर निगम कमिश्नर के आफिस के सामने फोड़ा मटका, पूछा कहां जाएं पानी मांगने

फरीदाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप, लोग बोले, भीषण गर्मी में नहाने तक को भी नहीं मिल रहा पानी। - Dainik Bhaskar
नगर निगम पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप, लोग बोले, भीषण गर्मी में नहाने तक को भी नहीं मिल रहा पानी।

दो साल से पानी की समस्या से परेशान एसजीएम नगर के लोगों ने नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए निगम कमिश्नर के आफिस के सामने मटका फोड़कर विरोध जताया। लोगों ने कहा कि इस समस्या को लेकर कई बार इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों तक बात पहुंचाई, लेकिन शर्म की बात है कि आज तक इंजीनियरिंग ब्रांच पानी उपलब्ध नहीं करा पाया। लोग प्राइवेट टैंकर से पानी खरीदकर काम चलाने को मजबूर हैं। इस भीषण गर्मी मंे नहाने तक को पानी नहीं मिल रहा है।

काॅलोनी निवासी धर्मसिंह, निर्मल, मुकेश, रानी, रेखा आदि ने बताया कि उनके यहां दो साल से पानी का संकट बना है। लोगों को मजबूरन 800-1000 रुपए खर्च कर प्राइवेट टैंकर से पानी को खरीदना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि काॅलोनी में एक ट्यूबवेल कई साल पहले लगाया गया था। वह भी बंद हो गया है।पिछली सर्दियों में सेक्टर-48 बूस्टर से पानी की लाइन जोड़ी गई। जिसमें से केवल 10 दिन ही पानी आया। उसके बाद लाइन में एक जगह वॉल लगा दिया गया। निगम अफसरों से पानी को लेकर लगातार शिकायतें की जा रही है। बावजूद समाधान नहीं हुआ। लोगों ने एक्सईएन नितिन कादियान से मिले। कादियान ने आश्वासन दिया कि जल्द समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।