• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad
  • People Of Uttarakhand Demonstrated At The DC Office, Demanding The Execution Of The Son Of BJP Leader, The Murderer Of Ankita Bhandari.

आक्रोश:उत्तराखंड के लोगों ने डीसी कार्यालय पर किया प्रदर्शन, अंकिता भंडारी के कातिल बीजेपी नेता के बेटे को फांसी देने की मांग

फरीदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीसी कार्यालय सेक्टर 12 पर प्रदर्शन करते उत्तराखंड के लोग। - Dainik Bhaskar
डीसी कार्यालय सेक्टर 12 पर प्रदर्शन करते उत्तराखंड के लोग।

उत्तराखंड के लोगों ने मंगलवार को डीसी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और बेटी अंकिता भंडारी की हत्या करने के आरोपी भाजपा नेता के बेटे को फांसी देने की मांग की। उत्तराखंड जागरूक मंच की मांग है कि उत्तराखंड सरकार इस केस कीसुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराए और जल्द से जल्द परिवार को न्याय दिलाए। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन नगराधीश नसीब सिंह को सौंपा।

बता दें कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल स्थित वनराता रिजार्ट में 19 साल की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या रिजार्ट मालिक भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य ने कर दी। वह रिजोर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्यरत थी। उसे जबरन देह व्यापार में धकेलने के लिए मालिक ने मजबूर किया। विरोध करने पर उसे नदी में फेंककर हत्या कर दी। यह बेहद शर्मनाक घटना है। सत्ता के संरक्षण में बेटी कीहत्या की गई है। ऐसे हत्यारोपी को समाज में जीने का अधिकार नहीं है। ज्ञापन देने वालों में कुमाऊं सांस्कृतिक मंडल के अध्यक्ष नन्दन सिंह कंडाकोटी, वीरेंद्र डडवाल, सामाजिक कार्यकर्ता चंदन सिंह अधिकारी, डूंगर सिंह नेगी, दिगंबर सिंह खाती, यशपाल सिंह बंगारी, रतन लाल राणा, प्रदीप सिंह गुसाईं, जगदीश चंद्र पुजारी, इंदर सिंह बिष्ट, भैरव दत्त शर्मा, ठाकुर सिंह कठायत, कुंदन सिंह रावत, भगत राम उनियाल, गोविंद प्रसाद कुकरेती, आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...