बच्ची से दुष्कर्म व हत्या का मामला::दो लाख के इनामी दुष्कर्मी की तलाश में लगाई गई प्रदेश की साइबर एक्सपर्ट की टीमें, कई क्लू मिले

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी जीआरपी लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर हर दिन की मॉनिटर कर ले  रही स्टेट्स रिपोर्ट। - Dainik Bhaskar
एसपी जीआरपी लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर हर दिन की मॉनिटर कर ले रही स्टेट्स रिपोर्ट।

मुजेसर फाटक व बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के किनारे 11 अगस्त की रात हुई 12 वर्षीय बच्ची के दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश भर की साइबर एक्सपर्ट की टीमें भी लगा दी गई है। वहीं दूसरी ओर जीआरपी की एसपी संगीता कालिया ने टीमों के साथ बैठक कर अलग अलग एंगल से जांच कर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए। एसपी खुद तीन बार मौके का मुआयना भी कर चुकी हैं।

जीआरपी के डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि लोकल स्तर पर 15 टीमों के अलावा प्रदेश की 7-8 एक्सपर्ट साइबर टीमों को भी लगाया गया है। उन्होंने इस बात से इंकार किया है कि एसपी जीआरपी घटना के आठ दिन बाद मौके पर आयी थी। उन्होंने बताया कि अब तक तीन बार आकर जांच के बारे में अधिकारियों से फीडबैक लिया है। कुछ महत्वपूर्ण क्लू मिले हैं। करीब दो दर्जन टीमें अलग अलग एंगल पर काम कर रही है। उम्मीद है कि जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा।

50 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ

जीआरपी सूत्रों ने बताया कि इस मामले में अब तक 50 से अधिक संदिग्धों से भी पूछताछ की जा चुकी है। कॉलोनी के हर एक घर की छानबीन की गई है। जांच टीमें द्वारा संदिग्धों पर नजर भी रखी जा रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि डीजीपी स्तर पर इस केस की माॅनिटरिंग की जा रही है।

खबरें और भी हैं...