दुस्साहस:सड़क किनारे ट्रक में आराम कर रहे चालक को हथियार के बल पर  बंधक बनाकर गाड़ी लूट ले गए बदमाश

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​नहरपार के खेड़ीपुल के पास चालक को फेंक गए, बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​नहरपार के खेड़ीपुल के पास चालक को फेंक गए, बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश।

कंपनी से ट्रक में माल लोडकर बाहर खड़ी कर आराम कर रहे चालक को बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना लिया और ट्रक लूट ले गए। चालक को खेड़ीपुल के पास झाड़ियों में फेंककर ट्रक लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर ट्रांसपोर्टर ने मुजेसर थाने में केस दर्ज कराया है। लेकिन न तो बदमाशों का कोई सुराग लगा और न ही ट्रक का। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर नौ निवासी कुमार अभिनव ट्रांसपोर्टर हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी एक गाड़ी भूषण पाॅवर स्टील से 24 अगस्त की शाम करीब साढ़े पांच बजे माल लोड़कर गाड़ी बाहर आयी थी। चालक मुन्नालाल ने सेक्टर 24 में प्लाट नंबर 264 के सामने खड़ी कर आराम करने लगा। रात करीब 10.30 बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए और हथियार के बल पर चालक मुन्नालाल को को गाड़ी में ही दबाकर हाथ पैर बांधकर कर ट्रक को माल के साथ दिल्ली की तरफ चल दिए। खेङी पुल के पास चालक को नहर के पास फैंक कर फरार हो गए। रात करीब रात 12.15 बजे मुन्नालाल ने किसी अज्ञात व्यक्ति के फोन से घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कपड़े पैसे मांगने पर कहा जान से मार दूंगा

एनआईटी एक नंबर में कपड़े का कारोबार करने वाले दीपू धवन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी दीपू कलेक्शन के नाम से कपडे की दुकान है। वह दुकान पर बैठे थे तभी जेपी नगर और नीत्ते नाम के दो लडके आये। उन्होंने 13 से 14 हजार के कपडे लिए। जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो उन्होंने बोला की तू जानता नहीं है। मैं जेपी नागर और नित्ते हैं, नवादा गांव से। पैसे मांगे तो जान से मार देंगे। दोनों कपड़े लेकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।