शिकंजे में अपराधी::राह चलते व्यक्ति का अपहरण कर 50 हजार की फिरौती मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने की गिरफ्तारी, दो मई की रात सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट के पास से किया था अपरहण। - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने की गिरफ्तारी, दो मई की रात सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट के पास से किया था अपरहण।

राह चलते व्यक्ति का अपहरण कर 50 हजार रुपए की फिरौती मांगने वाले तीन बदमाशों को क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त बदमाशों ने 2 मई की रात सेक्टर 65 स्थित आशियाना फ्लैट के पास से शाहरूख नामक व्यक्ति का अपहरण किया था। तीनों आरोपियों की पहचान पलवल निवासी मंजीत, धर्मवीर और परमजीत के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक तीनों नशे के आदी हैं। उसकी पूर्ति के लिए ही घटना को अंजाम दिया था।

ये है पूरा मामला

2 मई की रात सेक्टर 62 स्थित आशियाना फ्लैट के पास से शाहरुख नाम के व्यक्ति को हथियार के बल पर अपहरण करके अपनी गाड़ी में बिठा लिया और रास्ते में ले जाते समय उसके साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देते हुए उससे 50000 रुपए की फिरौती मांगी। पीड़ित ने पैसों के लिए अपने दोस्त नाजिम को फोन किया। नाजिम ने बदमाशों को आशियाना फ्लैट बुलाया। बदमाश पीड़ित को आशियाना फ्लैट जाकर पैसे लेने के लिए राजी हो गए। कुछ देर बाद शाहरुख का दोस्त नाजिम पैसे लेकर अपने तीन चार अन्य साथियों के साथ पहुंच गया। बदमाश मंजीत गाड़ी से उतरकर नाजिम से पैसे लेने गया। तभी शाहरुख ने शोर मचा दिया। बदमाश मंजीत भागकर वापस गाड़ी में बैठ गया। शोर मचाने की वजह से नाजिम और उसके दोस्तों ने बदमाशों को घेर लिया। सोसायटी के गेट बंद कर उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। पथराव करने की वजह से बदमाश धर्मेंद्र के चोट लग गई और शाहरुख बदमाशों केचंगुल से छुट गया।

कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बुधवार को तीनों बदमाशों काे पलवल से गिरफ्तार किया गया।उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग कार, पिस्टल तथा मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बदमाश परमवीर (28), धर्मेंद्र(25) और मनजीत (19) नशा करने के आदी हैं। नशा की पूर्ति के लिए ही उन्होंने शाहरुख को किडनैप किया था। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...