युवक से मारपीट कर 15000 कैश-चेन छीनी:फतेहाबाद के मॉडल टाउन में 10-12 बदमाशों ने किया हमला; CCTV में कैद वारदात

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद हुई युवक से मारपीट। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुई युवक से मारपीट।

हरियाणा के फतेहाबाद के मॉडल टाऊन में खाना खा रहे दो युवकों पर कई युवकों ने हमला कर दिया। घायल युवक ने हमलावरों पर उनसे लूटपाट के भी आरोप लगाए हैं। मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है। घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें कुछ युवक एक कार सवार युवक से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गुरूनानकपुरा निवासी अंकुर शर्मा ने बताया कि वह अपने मित्र अजयपाल के साथ मॉडल टाउन में एक जगह बैठकर खाना खा रहा था। इसी दौरान दर्जन भर युवकों ने उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने उसकी जेब से करीब 15 हजार रुपए की राशि निकाल ली और उसके गले से सोने की चेन झपट ली।

यह भी आरोप है कि उन्होंने दूसरे युवक अजयपाल के महंगे इयरफोन भी छीन लिए। हाथापाई में उनके कपड़े भी फट गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि इस घटना के पीछे उसे मोहित नामक युवक पर शक है और उसने ही रंजिशन उन पर हमला करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CCTV में क़ैद हुई मारपीट

मारपीट का सीन पास लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गया जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता की सभी नक़ाबपोश युवक गाड़ी से उतर कर युवक के पास आते है और एक के बाद एक उन पर हमला कर देते है। फ़ुटेज के अनुसार सभी युवकों ने अपने चेहरे ढके हैं ताकि उनकी पहचान न हो सके। बस स्टैंड चौकी प्रभारी रिशाल सिंह ने कहा की मामले में पीड़ित की और से शिकायत आई। CCTV फ़ूटेज के आधार पर आरोपियों के की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।