फतेहाबाद में युवक को बर्बरता से पीटा:बीघड़ में काम दिलाने का बहाना बनाकर घर से बुलाया; जमीन पर घसीटा

फतेहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में उपचाराधीन युवक जयदीप। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में उपचाराधीन युवक जयदीप।

हरियाणा के फतेहाबाद के गांव बीघड़ में काम दिलाने के बहाने एक युवक को घर से बुलाकर उस पर चाकू और डंडों से हमला करने का मामला सामने आया है। युवक को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

गांव बीघड़ निवासी जयदीप ने बताया कि बीती शाम युवक कर्ण उसके घर आया और बोला कि काम के लिए उसकी किसी से बात करवानी है। उसने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। लेकिन जब तीसरी बार कर्ण फिर उसे बुलाने आया तो शाम करीब सवा 7 बजे वह उसके साथ चला गया। वे प्राइमरी स्कूल के पास गए थे। वहां पर पहले से ही 2 और अज्ञात युवक खड़े थे।

जयदीप का आरोप है कि तीनों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। एक युवक ने उसके पेट पर चाकू से वार किया। बाद में आरोपी वहां से फरार हो गए। उसकी कोई रंजिश नहीं है और उसे समझ नहीं आ रहा कि उस पर हमला क्यों किया गया है।

कई देर तक पीटते रहे

घायल जयदीप ने बताया कि हमलावर उसे काफ़ी देर तक पीटते रहे और उसे ज़मीन पर बार बार घसीटा गया। इससे उसके कूल्हे पर काफ़ी चोटें आई हैं। इसके अलावा उसकी पीठ पर भी लाठी डंडों से वार किया गया। उसके शरीर पर काफ़ी चोटें आई हैं। सदर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया की मामले में अगर पीड़ित की तरफ़ से कोई शिकायत आती तो आरोपियों के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी।