घग्गर में मिला लापता किशोर का शव:फतेहाबाद में हत्या का आरोप लगा परिजनों ने किया हंगामा; पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कार्रवाई होगी

फतेहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घग्गर नदी में लवप्रीत का शव मिलने के बाद कार्रवाई करती पुलिस और उपस्थित जन। - Dainik Bhaskar
घग्गर नदी में लवप्रीत का शव मिलने के बाद कार्रवाई करती पुलिस और उपस्थित जन।

हरियाणा के फतेहाबाद के रतिया में वार्ड- 4 से लापता हुए 15 वर्षीय लवप्रीत उर्फ पिंकू का शव घग्गर नदी से बरामद हुआ। परिजनों ने आरोप लगाया है कि किशोर की हत्या कर शव घग्गर नदी में फेंका गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। इस बीच अस्पताल में मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। चेतावनी दी कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने तक वे शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगें और स्टेट हाईवे पर जाम भी लगा देंगे।

किशोर लवप्रीत के लापता हाेने के बाद उसके चाचा सुखा सिंह ने शहर थाना में बताया था कि वह मंगलवार सायं वार्ड-4 के शुभम के साथ सर्विस स्टेशन के पास खड़ा था। इसी दौरान घग्गर नदी के समीप 2 पक्षों में आपसी झगड़ा हुआ। मौके पर 2-3 गाडियों में सवार युवक पहुंचे। उनको संदेह है कि झगड़ा करने वालों ने ही उसके भतीजे लवप्रीत को छुपा रखा है या गायब कर दिया है। उन्होंने हादसे का भी अंदेशा जताया था।

मधुबन से आए गोताखोरों ने निकाला

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो वार्ड के पास से गुजरने वाली घग्गर नदी के तट पर लवप्रीत की चप्पलें व परना आदि पड़ा था। शहर थाना के प्रभारी रुपेश चौधरी के अलावा अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बाद में घग्गर नदी में पानी करीब 25 फुट गहरा होने के कारण पुलिस ने मधुबन करनाल से ही गोताखोरों की टीमें बुला ली। गोताखोरों ने बुधवार को किशोर के शव को घग्गर नदी से निकाला।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कार्रवाई

एफएसएल टीम इंचार्ज डा. जोगिंद्र सिंह के नेतृत्व में रतिया पहुंची थी। उन्होंने शव की तहकीकात में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं। शहर थाना प्रभारी रुपेश चौधरी का कहना है कि किशोर के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। अब शव मिलने पर परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही पूरी कार्रवाई की जाएगी।