हादसे में बाल-बाल बची छात्राएं:फतेहाबाद में कोचिंग सेंटर की गाड़ी का ऐक्सल टूटा; रो रहे स्टूडेंट्स तो लोगों ने संभाला

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद छात्राएं सहम गई और रोने लगी। आसपास के लोगों ने उनको संभाला। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद छात्राएं सहम गई और रोने लगी। आसपास के लोगों ने उनको संभाला।

हरियाणा के फतेहाबाद में एक निजी कोचिंग सेंटर में गांव बीघड़ से विद्यार्थियों को लेकर आ रही टाटा एस का जीटी रोड पर एकाएक ऐक्सल टूट गया। जिससे वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसमे 10 छात्र-छात्राएं सवार थे और गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। आसपास खड़े लोगों ने बाहर निकाला। इस दौरान कोचिंग सेंटर से कर्मचारी आए और स्टूडेंट्स को लेकर गए।

ऐक्सल टूटने के बाद डिवाइडर पर चढ़ी कोचिंग सेंटर की गाड़ी।
ऐक्सल टूटने के बाद डिवाइडर पर चढ़ी कोचिंग सेंटर की गाड़ी।

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद शहर में एक निजी कोचिंग सेंटर बना हुआ है। यहां पर पढ़ने के लिए अनेक विद्यार्थी आते है। ऐसे में सेंटर की तरफ से टाटा एस वैन भी लगा रखी है जो विद्यार्थियों को गांव से लेकर आते है। बताया जा रहा है कि गांव बीघड़ से करीब 10 से अधिक विद्यार्थी कोचिंग में पढ़ने के लिए फतेहाबाद आ रहे थे। जैसे ही फतेहाबाद शहर में जीटी रोड पर वैन चढ़ी तो एकाएक ऐक्सल टूट गया।

स्टेरिंग फेल होने से टाटा एस गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई और बंद हो गई। पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था, वना बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद बच्चे डर कर रोने लगे। आसपास के लोग जल्दी आए और बच्चों को बाहर निकाला। इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।