फतेहाबाद में 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़:स्कूल के लैब असिस्टेंट पर लगाया आरोप, ग्रामीणों ने पहुंचकर किया हंगामा

फतेहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद स्कूल पहुंचे ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद स्कूल पहुंचे ग्रामीण।

हरियाणा के फतेहाबाद में एक गांव के सरकारी स्कूल के लैब सहायक पर 10वीं की नाबालिग छात्रा ने छेड़छाड़ के संगीन आरोप जड़े हैं। आरोपों के बाद सोमवार को काफी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने लिखित में पुलिस को शिकायत दी और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस को दी शिकायत में ग्रामीण क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय नाबालिगा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी साथ लगते एक अन्य गांव के सरकारी स्कूल में 10वीं में पढ़ती है। 24 मार्च को उन्होंने फोन करके स्कूल लगने के बारे में पता किया तो उन्हें बताया गया कि स्कूल लगा हुआ है बच्ची को भेज दो। जिसके बाद उसने बेटी को स्कूल भेज दिया और खुद काम पर चला गया। उसने बताया कि शाम को वह घर आया तो बेटी गुमसुम थी। उसने खाना भी नहीं खाया। जब उसे सख्ती से पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया।

लड़की के पिता के अनुसार, वह जब स्कूल गई तो कोई बच्चा नहीं आया था। एक और छात्रा आई थी, जिसे लैब असिस्टेंट ने कुर्सी लाने भेज दिया और उसे बोला गया कि कुंडी लगा दो ताकि पढ़ाई डिस्टर्ब न हो। आरोप है कि जब वह खिड़की बंद करने गई तो उसके साथ छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर धमकी दी गई। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी भी एक अन्य गांव से यहां पढ़ाने आता है।