रतिया में गणतंत्र दिवस समारोह अब अनाजमंडी में:बारिश के अलर्ट के बाद प्रशासन ने बदला स्थान; SDM ने लिया तैयारियों का जायजा

फतेहाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रतिया अनाज मंडी में समारोह की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम। - Dainik Bhaskar
रतिया अनाज मंडी में समारोह की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम।

हरियाणा के फतेहाबाद में बारिश की संभावना होने के चलते रतिया में गणतंत्र दिवस समारोह का स्थल बुधवार को बदल दिया गया है। पहले राजकीय संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में समारोह मनाया जाना था, लेकिन मौसम विभाग द्वारा बारिश का अलर्ट जारी करने के बाद अब कार्यक्रम को अनाज मंडी शेड के नीचे शिफ्ट कर दिया गया है।

स्थल बदलने के बाद अब अनाज मंडी में जोर-शोर से तैयारियां जारी हैं। बुधवार को एसडीएम जगदीश चंद्र ने अनाज मंडी पहुंचकर गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का जायजा लिया। समारोह की फाइनल रिहर्सल पहले ही पूरी की जा चुकी है।

एसडीएम ने सभी विभागों के अधिकारियों को तमाम तरह की तैयारी दोपहर बाद तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। साथ ही पर्याप्त सफाई व्यवस्था करने, पब्लिक हेल्थ को पानी की व्यवस्था व बिजली निगम को बिजली की समुचित व्यवस्था करने को कहा। एसडीएम ने सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की।

इस मौके पर नायब तहसीलदार राकेश कुमार, बीडीपीओ संदीप भारद्वाज, शहरी थाना प्रभारी जगदीश चंद्र, मार्केट कमेटी सचिव मेजर सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी शशी प्रकाश, एसडीओ अंचल जैन सहित अनेक अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...