फतेहाबाद में हैंडलूम की दुकान में लाखों की चोरी:सुबह पीछे के गेट के ताले तोड़ घुसे चोर; CCTV में दिखाई दिए

फतेहाबाद11 दिन पहले

हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना में चोरी-चकारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार सुबह सवेरे 2 युवकों ने रेलवे रोड स्थित एक हैंडलूम की दुकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें करीब पौने 6 बजे 2 युवक प्लास्टिक के कट्टों में चोरी का सामान भरकर ले जाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस को चोरी की घटना की जानकारी दे दी गई है।

सुबह के समय चोरी

रेलवे रोड पर स्थित शिव शक्ति हैंडलूम के दुकानदार रजत सैनी ने बताया कि रात को वे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। बुधवार सुबह दुकान में आए तो देखा कि अंदर सामान बिखरा हुआ था और महंगे सामान की रैक खाली पड़ी थी।

दुकान में खाली पड़ी महंगे सामान की रैक।
दुकान में खाली पड़ी महंगे सामान की रैक।

उन्होंने पिछली तरफ के गेट संभाले तो देखा कि पीछे का मेन गेट के ताले टूटे थे। इसी गेट के अंदर एक और गेट था, उसके ताले भी टूटे हुए थे। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखा तो सुबह 5 बज कर 42 मिनट पर 2 युवक दुकान में सामान चोरी करते दिखे।

सिलेक्टिड ब्रांडेड सामान ले गए

उन्होंने बताया कि चोरों ने सिर्फ महंगा सामान चुराया है, वे रैक से चुन-चुन कर वेडिंग सेट, ब्लैंकेट, रजाई-गद्दों के कवर आदि प्लास्टिक के कट्टों में भरकर ले गए, जिनकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए के करीब है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...