युवती को बंधक बना 5 महीने तक गैंग रेप:6 मार्च को हुई थी लापता; भिवानी से पुलिस ने किया रेस्क्यू

फतेहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के फतेहाबाद के भट्‌टू क्षेत्र की एक युवती को बंधक बनाकर करीब 5 महीने तक गैंग रेप किया गया। मार्च महीने में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है। वह किसी तरह चंगुल से छूट कर भिवानी पहुंची और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने युवती को भिवानी से रेस्क्यू किया। पुलिस ने गैंग रेप, बंधक बनाने की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है, लेकिन अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

रेप के बाद अश्लील वीडियो बनाई

बताया गया है कि भट्टू क्षेत्र के एक गांव की बीए में पढ़ने वाली 22 वर्षीय लड़की भट्टू मंडी में कोचिंग के लिए आती थी। जनवरी में 2 युवकों ने भट्टू मंडी और ठुईयां के बीच छात्रा को रोका और पास के एक खेत में बने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि दुष्कर्म के दौरान एक युवक ने युवती की वीडियो बना ली थी।

युवती को घर से बुलाकर सोने के जेवर चुराए

अश्लील वीडियो बनाने के बाद दोनों युवक छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। 6 मार्च की रात को युवकों ने फोन कर युवती को अपने घर से बाहर आने के लिए कहा। जब युवती अपने घर से बाहर आई तो युवकों ने उनके घर में रखे सोने के जेवरात बारे में पूछा। इसके बाद युवकों ने उनके घर से सोने की चोरी कर युवती को बाइक से लेकर गांव ठुईयां तक आ गए।

चरखी दादरी ले जाकर किया रेप

बताया गया है कि वहां पर पहले से खड़ी कर रखी कार में 4 लोग सवार थे। वह सभी 6 युवक उसको अपने साथ लेकर चरखी दादरी में आ गए। वहां पर सभी युवकों ने युवती को बंधक बनाकर उसके साथ गैंग रेप किया। शनिवार को युवती किसी तरह से युवकों के चुंगल से छूट कर भिवानी में आ गई। युवती ने अपने परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। पुलिस ने युवती को बरामद कर बयान दर्ज करवाएं हैं। पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।