छात्रा के पीछे पड़े नाबालिग की धुनाई:फतेहाबाद में स्कूल आ रही लड़की को करता था तंग; पिटाई का VIDEO वायरल

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया में राजकीय स्कूल के बाहर शनिवार को एक छात्रा को परेशान कर रहे युवक की लड़की के परिजनों ने जमकर धुनाई की।

आरोप है कि युवक कई दिनों से छात्रा का पीछा कर रहा था। परेशान होकर छात्रा ने परिजनों को सारी बात बता दी। परिजन शनिवार को ताक में बैठ गए और जैसे ही छात्रा का पीछा करते हुए युवक स्कूल तक पहुंचा, परिजनों ने उसे पकड़ लिया और इसके बाद जमकर छित्तर परेड की। युवक की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने घर पर बताया था कि एक युवक रोजाना उन्हें स्कूल आते-जाते छेड़ता है, जिससे वह काफी परेशान है। इस सूचना के बाद परिजन आज स्कूल पहुंचे और स्कूल के मोड़ पर ही खड़े हो गए। परिजनों के अनुसार जैसे ही उनकी बेटी के पीछे उक्त मनचला युवक आने लगा तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। पुलिस को भी मामले की शिकायत दी गई। पुलिस जांच कर रही है।

बेटी को मोबाइल देकर भेजा

परिजनों ने बताया कि युवक की धरपकड़ के लिए आज उन्होंने बेटी को मोबाइल देकर भेजा था, ताकि जैसे ही युवक उसे परेशान करे तो वह मोबाइल पर उन्हें सूचना दे और वे उसे दबोच सके। हुआ ऐसा ही, जैसे ही युवक ने परेशान करना शुरू किया, युवती ने परिजनों को सूचित कर दिया।

छात्राओं पर फब्ती कसने वाला नाबालिग

जानकारी के मुताबिक़ छात्रा को छेड़ने वाला युवक नाबालिग बताया गया है,जोकि अक्सर स्कूल आती जाती छात्राओं पर फब्तियां कसता था। रतिया शहर थाना पुलिस का कहना है कि फ़िलहाल इस मामले में हमारे पास कोई शिकायत नहीं आयी है,जैसे ही शिकायत आएगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।