पंजाब की लड़की से हरियाणा में रेप:शादी डॉट कॉम पर फतेहाबाद के युवक से दोस्ती; गर्भपात कराया; दहेज में चंडीगढ़ में मांगा फ्लैट

फतेहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र में पंजाब की एक युवती पर ज्यादती हुई है। वह विवाह से संबंधित एक वेबसाइट से युवक के संपर्क में आई थी। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार रेप किया।

उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। साथ ही वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भ गिराने के लिए गोलियां खिलाई गई। युवती ने कई और सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं। महिला थाना पुलिस ने जीरो FIR दर्ज की है।

सितंबर 2021 में बने संबंध
पंजाब के जालंधर की युवती, जो कि फिलहाल मोहाली में रहती है, ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंजाब की रहने वाली है और सितंबर 2021 में शादी डॉट कॉम से फतेहाबाद के कृष्ण नाम के शख्स के संपर्क में आई। फिर उनमें बातचीत हुई और कृष्ण ने उससे शादी का वादा किया। उसने अपनी बहन और मां से बात करवाई। शादी की बात कह कर उसी महीने वह उसे अपने परिवार सहित उतराखंड ले गया, जहां कई दिन कई होटलों में वे ठहरे। इस बीच उनके बीच संबंध बने।

होटलों में बनाई अश्लील वीडियो
वह लगातार उससे शादी का कहती रही, लेकिन वह उसे वादा करता रहा। इसके बाद भी वे हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड के कई शहरों में घूमे और होटलों में रहे। युवक वहां भी उससे शादी के नाम पर संबंध बनाता रहा और उसकी वीडियो भी बना ली। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने उससे चंडीगढ़ में छोटे से घर की डिमांड रखी, जो पूरा न करने की बात कहने पर अब शादी से टालमटोल कर रहा है। साथ ही उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

युवक और परिजनों पर FIR
युवती का कहना है कि युवक द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की वजह से वह कई बार गर्भवती हुई, लेकिन उसे गोलियां खिलाता रहा। एक बार मांग में सिंदूर भी भर दिया। इसके बाद उसे हर जगह से ब्लॉक कर दिया है और शादी से मुकर रहा है। पुलिस ने युवक कृष्ण, उसकी मां, बहन और जीजा पर धारा 313, 34, 376(2)(एन), 384, 506, 509 आईपीसी 1860, दहेज प्रताड़ना के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...