युवती से कई बार दुष्कर्म:टोहाना में 2 साल से लिव-इन में रह रही थी; युवक के शादी करने पर पहुंची थाने

फतेहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना में लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने युवक पर दुष्कर्म, जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं। युवती तब भड़की जबकि उसे पता चला कि उसके साथ रहने वाले युवक ने किसी और लड़की से शादी कर ली है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दो साल से रह रहे थे साथ

टोहाना थाना शहर में दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह वर्ष 2020 एक युवक नरेंद्र कुमार के साथ से लिव इन में रह रही थी। 9 मई 2022 तक दोनों साथ साथ रहे। आरोप है कि इस दौरान युवक ने उससे काफी बार संबंध बनाए और जबरन अप्राकृतिक शारीरिक संबंध भी बनाए। ऐसा न करने पर वह उससे मारपीट करता रहा।

युवक ने की शादी

युवती ने बताया कि अब उसे पता चला है कि युवक ने कहीं और शादी कर ली है। युवक ने कहीं और शादी करके उसे धोखा दिया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 323, 34, 376, 376(2)(एन), 377, 406, 495, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन आरोपों में केस दर्ज

टोहाना शहर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामले में पीडित युवती ने नरेंद्र कुमार के खिलाफ धोखे में रखकर दूसरी शादी करने और उससे काफी समय तक लगातार दुष्कर्म करने, अप्राकृतिक रूप से जबरन संबंध बनाने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पुलिस की छानबीन चल रही है। अभी आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।