टोहाना मे छात्राओं ने किया रोड जाम:श्रीदुर्गा महिला कॉलेज प्रबंधन ने रुटों पर नहीं भेजी थी बसें; पुलिस ने मनाया

फतेहाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद के टोहाना में रोड पर जाम लगाकर बैठी छात्राएं। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद के टोहाना में रोड पर जाम लगाकर बैठी छात्राएं।

हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना में श्री दुर्गा महिला महाविद्यालय को सरकार के अधीन लेने की मांग को लेकर शनिवार को भी कालेज की छात्राओं ने कॉलेज गेट पर प्रदर्शन किया। वही जब मैनेजमेंट द्वारा शनिवार को निर्धारित रूट पर महाविद्यालय की बसें नहीं भेजी गई तो गुस्साई छात्राओं ने टोहाना-रतिया मार्ग पर पास जाम लगा दिया।

जाम की सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्राओं को समझाया कि इस तरह से सड़क पर जाम लगाना गैरकानूनी है, सड़क से हट जाएं। जबकि छात्राओं ने कहा कि जब तक उनकी बसें सुचारु रूप से नहीं चलाई जाती, तब तक वह सड़क पर जाम लगा कर रखेंगे।

शहर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने मैनेजमेंट से बात करके स्थिति बारे अवगत करवाया, जिसके चलते थाना प्रभारी ने सोमवार से नियमित रूप से बसें चलाए जाने के आश्वासन के बाद छात्राओं ने जाम खोल दिया। उसके बावजूद वह कालेज के मुख्य द्वार पर धरना देकर प्रदर्शन करती रही। हालांकि इस प्रदर्शन में इंदिरा गांधी कॉलेज के स्टूडेंट यूनियन सहित संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य भी शामिल थे। लेकिन बाद में पुलिस द्वारा समझाने के बाद छात्राओं ने ने करीब एक घंटे के बाद जाम खोल दिया।