पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदमपुर व्यापार मंडल चुनाव:रामप्रसाद को 24 वोटों से मात देकर दीनदयाल गाेयल बने प्रधान

आदमपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विक्ट्री साइन बनाते व्यापार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारी।
  • एडवोकेट सतपाल भांभू और धर्मबीर खिचड़ बने उपप्रधान

मॉडल टाउन स्थित बिश्नोई धर्मशाला में रविवार को व्यापार मंडल आदमपुर के चुनाव सम्पन्न हुए। जिसमें 284 मतदाताओं में से 283 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग कर प्रधान व 2 उपप्रधान का चयन किया। चुनाव समिति के संरक्षक श्यामलाल जैन ने बताया कि रविवार सुबह 9 बजे शुरू हुई मतदान प्रक्रिया 4 बजे तक चली।

प्रधान पद के लिए गोपीराम दीनदयाल फर्म से दीनदयाल गोयल, सूरजाराम राधेश्याम से जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल व लक्ष्मी ट्रेडि़ंग कम्पनी से श्यामसुंदर शर्मा के बीच मुकाबला था जबकि उपप्रधान पद के लिए सतपाल भांभू, रामभगत उर्फ सोनू व धर्मबीर खिचड़ में से दो को उपप्रधान चुना जाना था। प्रधान पद के लिए दीनदयाल गोयल को 283 में से 148 वोट मिले जबकि रामप्रसाद गढ़वाल को 124 और श्यामसुंदर शर्मा को केवल 10 वोट मिले एवं 1 वोट कैंसिल हो गया। जिसके चलते दीनदयाल गोयल को 24 वोट से विजेता घोषित किया गया।

2 उपप्रधान पदों के लिए कुल 566 वोट पड़े जिसमें से 26 वोट कैंसिल हो गए। सतपाल भांभू को 208 वोट मिले, धर्मबीर खिचड़ को 172 वोट मिले वहीं रामभगत उर्फ सोनू को 160 वोट मिले। जिसके चलते सतपाल भांभू एवं धर्मबीर खिचड़ को उपप्रधान चुना गया। सचिव व सहसचिव पद के लिए एक-एक नामांकन आने पर गौरव सिंगला को सचिव व राहुल सिंगला को सहसचिव चुन लिया गया था। इसी तरह कोषाध्यक्ष पद केवल एक नामांकन बचने पर गौरव मेहता को पुन: कोषाध्यक्ष चुन लिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें