पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:दो निर्माणाधीन कोठियों से 20 हजार रुपए का सामान चोरी

आदमपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों ने मौके पर बैठकर चाय की चुस्कियां भी ली

पॉश इलाके न्यू दशमेश नगर में चोर शुक्रवार रात 2 निर्माणाधीन कोठियों में से 20 हजार रुपए का सामान चुराकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात चोर जसवाल फर्नीचर वालों की कोठी में दीवार फांद दाखिल हुए।

वहां लेबर के लिए रखे चाय के समान से चाय बनाकर पी और कोठी में लगा टुल्लू पंप उतारकर साथ ले गए। इसके बाद साथ बन रही डॉ. करनैल सिंह की कोठी में घुसकर ठेकेदार रघु की वाइब्रेटर मशीन से लगी 5 हजार की बिजली की तार, गैस सिलेंडर, नवराज शटरिंग का प्लाई कटर व चार स्टील प्लेटें (जिनकी कीमत 10 हजार रुपए के करीब है), सरिया ठेकेदार बिंदर की मशीन से 5 हजार की बिजली की तार काट ली और फरार हो गए। जब शनिवार सुबह मजदूर काम पर लौटे तो चोरी का पता चला। इसके बाद कोठी मालिक व ठेकेदारों ने पुलिस को सूचित किया।

अब पुलिस चोरों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द चोरों तक पहुंच जाएगी। क्योंकि महंगी मशीनों को छोड़कर उनकी तार चोरी करने वाले नशेड़ी ही हैं। पुलिस ने कोठी मालिकों को चौकीदार रखने की सलाह दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें