पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना आदमपुर:16 साल की भांजी से मौसा ने की ज्यादती, प्रेग्नेंट हुई, आदमपुर की घटना, केस दर्ज, आरोपी फरार

आदमपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आदमपुर के क्षेत्र में रेप का मामला सामने आया है। थाना आदमपुर की पुलिस ने 16 साल की नाबालिग के साथ 3 माह तक रेप के आरोपी सगे मौसा पर केस दर्ज हुआ है। क्षेत्र के एक गांव में पिछले काफी समय से 2 बहने अपने-अपने परिवार के साथ किराये पर रहती हैं। पिछले करीब 3 माह से नाबालिग का सगा मौसा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिससे वह 3 माह की गर्भवती हो गई।

पुलिस को दर्ज बयानों में नाबालिगा की मां ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और आदमपुर के एक गांव में मजदूरी का काम करते हैं। शुक्रवार को देर रात वह अपने परिवार के साथ सो गए थे। देर रात करीब 12 बजे आरोपी मौसा नाबालिगा के कमरे में आया और उसे बाजू से पकड़कर छत पर लेकर जाने लगा। जब युवती ने गर्भवती होने की बात बताई और उसका विरोध किया, तो आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लग गया।

फिर युवती ने शोर मचा दिया, जिससे सभी लोग उठ गए। जब मां-बाप उसे पकड़ने के लिए पहुंचे, तो आरोपी वहां से फरार हो गया। सारे मामले की जानकारी थाना आदमपुर पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर 24 घंटे की जांच के बाद युवती के मौसा को दोषी पाया और विभीषण दास के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें